किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट प्री बुकिंग हुई चालू 25,000 के टोकन अमाउंट में करायें बुक जाने पूरा प्रोसेस

By Divy Auto Desk

Published on:

कोरिया की कंपनी किआ ने इस महीने ही अपनी नई सेल्टोस फेसलिफ्ट को इंडिया में रिवील किया था और अब इन्होंने फेसलिफ्ट की बुकिंग भी चालू कर दी है जिसमें कि आप ₹25000 की टोकन अमाउंट के साथ बुक करवा सकते हो अभी इस गाड़ी की कीमत अभी सामने नहीं आई है इसकी कीमत इस महीने के अंत तक रिवील कर दी जाएगी तो आइए जानते हैं कि आप इसे कहां से और कैसे बुक करवा सकते हो।

वैसे तो आप किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट 2023 को 2 तरीके से 25,000 का टोकन अमाउंट देकर बुक करवा सकते हैं पहला तो है डीलरशिप और दूसरा है इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर तो आइए जानते हैं दोनों तरीके

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट 2023 को डीलरशिप के जरिए कैसे बुक कराएं

अगर आपको किआ सेल्टोस 2023 फेसलिफ्ट को डीलरशिप के द्वारा बुक करवाना है तो इसके लिए आपको सबसे पहले अपने नजदीकी डीलरशिप के पास जाना होगा फिर आपको बुकिंग फॉर्म भरना होगा और आपको टोकन अमाउंट देना होगा। आपको अपने कांटेक्ट डिटेल्स , और प्रूफ ऑफ आइडेंटिटी देना पड़ेगा। इन सभी प्रोसेस को करने के बाद डीलरशिप आपको बुकिंग कंफर्मेशन दे देगा।

किआ सेल्टोस को ऑफिशल वेबसाइट से कैसे बुक करें

  1. अगर आप किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट को ऑनलाइन बुक करना चाहते हो तो सबसे पहले आपको माई किआ एप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा
  2. उसके बाद आपको बुक नाउ बटन पर क्लिक करना होगा
  3. उसके बाद आपको कार वैरीअंट और कलर ऑप्शन को चुनना होगा
  4. इसके बाद आपको अपने आईडेंटिटी प्रूफ और कांटेक्ट डिटेल्स को फिल अप करना होगा
  5. इसके बाद आपको अपना 25,000 का टोकन अमाउंट देना पड़ेगा और फिर आपको थोड़ी ही समय पर ईमेल और एसएमएस के जरिए बुकिंग कंफर्मेशन का मैसेज आ जाएगा.