67Km रेंज वाला जबरदस्त स्वैपेबल बैटरी इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी मात्र ₹55,800 रुपए लुक देख हो जोअगे लट्टू

By Rahul Yadav

Published on:

Yulu Wynn Electric Scooter : हाल ही में मार्केट में एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर को उतारा गया है जिसमे आपको कम कीमत में जोरदार फीचर्स देखने को मिलते है। आज इसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे है। वैसे भी आज के समय में लोग अब इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल काफी ज्यादा मात्रा में करने लगे है। आइए फिर कम कीमत के साथ जोरदार फीचर्स और धांसू रेंज के साथ आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जाने।

मिलेंगे तगड़े फीचर्स डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ

जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में यहां बात की जा रही है उसका नाम Yulu Wynn है जिसमे आपको कई सारे तगड़े फीचर्स देखने को मिलेंगे। भारतीय मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आज से 7 से 8 महीने पहले लॉन्च किया गया था। वही इसके फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट, बूट लाइट और नेविगेशन जैसे मस्त फीचर्स मिलते है।

67Km की रेंज बीएलडीसी मोटर के साथ

कोई भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते समय आपको उसमे सबसे जरूरी चीज यह देखनी चाहिए की उसमे आपको कितना रेंज मिल रहा है। वही अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो कंपनी का दावा है की आप सिंगल चार्ज में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 67 किलोमीटर तक चला सकते हो। इसके साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पावर देने के लिए इसमें बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वॉट का मोटर लगाया है। इसी वजह से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड यह देता है। 

आपके बजट के अंदर है इसकी कीमत

आखिर में सबसे जरूरी पहलू की बात की जाए यानी की इसके कीमत की तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹55,800 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हो। साथ ही चाहे तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाके इसके बारे में और अधिक जानकारी हासिल करके इसे खरीदने के बारे में सोच सकते हो।

Rahul Yadav, has over a year of experience in the automobile industry. He has a deep understanding of cars, Bikes and EVs, and is able to keep up with the latest auto news for Divy Auto.