Amazon prime Day के मौके पर हीरो Vida V1 पर 20,000 की भारी-भरकम छूट ऑफर 16 जुलाई तक सीमित

By Divy Auto Desk

Published on:

अगर आप भी हीरो Vida V1 भी बन लेने का सोच रहे थे तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि अमेजॉन प्राइम डे सेल जो कि 15 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक चल रहा है इस बीच आप हीरो Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 20,000 के भारी-भरकम डिस्काउंट पर ले सकते हो तो आइए जानते हैं पूरा प्रोसेस

हीरो Vida V1 में मिलते हैं दमदार फीचर्स

कंपनी दावा करती है कि रियल वर्ल्ड में आप सिंगल चार्ज में इसे 110 किलोमीटर तक चला सकते हैं जीरो से लेकर 80 परसेंट तक चार्ज करने में इसे मात्र 65 मिनट का वक्त लगता है इसके अंदर आपको डिटैचेबल  बैटरी देखने को मिल जाती है। इसके अंदर आपको स्मार्ट चाबी भी देखने को मिलती है और इसको आप एप से कनेक्ट करके इसकी राइडिंग स्टेटस को भी देख सकते हो।

अमेज़न प्राइम डे के मौके पर 20,000 तक की मिली है छूट

अमेजॉन प्राइम डे एक ऐसा मौका है जहां पर अमेज़न अपने ग्राहकों के लिए जुलाई महीने में 2 दिन का बड़ा डिस्काउंट ऑफर निकालती है तो इस बार हीरो Vida V1 मोटरसाइकिल के ऊपर 20,000 तक का भारी-भरकम छूट मिला है तो आइए जानते है इस ऑफर को लेने की रिक्वायरमेंट क्या है। यह ऑफर 15 जुलाई से लेकर 16 जुलाई के रात के 12:00 बजे तक ही वैध रहेगा।

20,000 की छूट लेने के लिए आपके पास क्या-क्या होना जरूरी है

अगर आप भी  इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर 20,000 की छूट लेना चाहते हो तो इन स्टेप्स को फॉलो करो

सबसे पहले आपको अमेज़न प्राइम का अकाउंट ओपन करना होगा जो कि आप फ्री में बना सकते हो इसके लिए आप अपना नाम,ईमेल एड्रेस और पेमेंट इंफॉर्मेशन देनी होगी

उसके बाद आपको अमेज़न प्राइम डे शॉपिंग इवेंट पर जाना होगा जो कि 2 दिन के लिए है इसके लिए आपको अपने अमेज़न प्राइम डे को साइन अप करना होगा अमेज़न के वेबसाइट, अमेज़न ऐप  के जरिए।

इसके बाद आपको हीरो Vida V1 को अपने कार्ट  में ऐड करना होगा उसके बाद आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा इसे आसानी से ₹20,000 डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे।

हमें कमेंट सेक्शन में अपनी राय दे सकते हैं कि आपको हीरो Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जो कि 110 किलोमीटर तक का रेंज देती है उस पर यह भारी-भरकम छूट कैसी लगी।